Your browser does not support Javascript

शिकायत निवारण नीति

National pension trust

शिकायत निवारण नीति

शिकायत निवारण पर मध्यस्थों के लिए दिशानिर्देश

मध्यस्थों की शिकायत निवारण नीतियां
वर्ग इकाई का नाम नीति
सीआरए प्रोटीन ई-गवर्नेंस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (पूर्व में एनएसडीएल ई-गवर्नेंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड) pdf(1100 KB)
कंप्यूटर एज मैनेजमेंट सर्विसेज लिमिटेड pdf(136 KB)
केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड pdf(311 KB)
कस्टोडीअन ड्यूश बैंक एजी pdf(335 KB)
पफम एसबीआई https://www.sbipensionfunds.com/public-disclosure/
एलआईसी https://www.licpensionfund.in/index.php?option=com_content&view=article&id=46
यूटीआई https://www.utipension.com/retirement-solutions?ID=9
एचडीएफसी https://www.hdfcpension.com/public-disclosures/
आईसीआईसीआई https://www.iciciprupension.com/public_disclosure
कोटक https://www.kotakpensionfund.com/Policies
बिड़ला https://pensionfund.adityabirlacapital.com/Public_Disclosure.aspx
टाटा https://tatapensionfund.com/public-disclosure-and-nav
मैक्स https://www.maxlifepensionfund.com/policies
डीएसपी  https://www.dsppension.com/public-disclosures
ऐक्सिस https://www.axispensionfund.com/public-disclosures/policies/

महत्वपूर्ण पूछे जाने वाले प्रश्न

एनपीएस ट्रस्ट के शिकायत निवारण अधिकारी का ईमेल पता क्या है?
शिकायत निवारण अधिकारी का ईमेल पता grievances@npstrust.org.in
एनपीएस ट्रस्ट के मुख्य शिकायत निवारण अधिकारी का ईमेल पता क्या है?
शिकायत निवारण अधिकारी का ईमेल पता cgro@npstrust.org.in है
यदि वृद्धि के बाद प्रदान किए गए समाधान से संतुष्ट नहीं हैं या निर्दिष्ट TAT के भीतर समाधान प्रदान नहीं किया गया है तो क्या करें?
यदि आप प्रदान किए गए समाधान से संतुष्ट नहीं हैं या एनपीएस ट्रस्ट को आगे बढ़ने की तारीख से तीस दिनों के भीतर शिकायत का समाधान नहीं होता है, तो ग्राहक पीएफआरडीए द्वारा नियुक्त लोकपाल से संपर्क कर सकते हैं और समाधान के लिए संबंधित संस्था के खिलाफ एक अभ्यावेदन दर्ज कर सकते हैं।
विस्तृत प्रश्नों के लिए, कृपया यहां जाएं
Top