Your browser does not support Javascript

शिकायत की स्थिति देखें

National pension trust

शिकायत की स्थिति देखें

यदि आपने पहले ही सीजीएमएस पोर्टल पर सीआरए के पास शिकायत दर्ज करा दी है, तो संबंधित सीआरए का चयन करके उसकी स्थिति देखी जा सकती है।

kfintech-logo
cams-nps-logo
protean-logo

महत्वपूर्ण पूछे जाने वाले प्रश्न

मेरी शिकायत की स्थिति की जांच कैसे करें?
संबंधित सीआरए के सीजीएमएस पोर्टल में लॉग इन करके टोकन नंबर का उपयोग करके शिकायत की स्थिति की जांच की जा सकती है।
यदि समाधान से संतुष्ट नहीं हैं या टीएटी के भीतर शिकायत का समाधान नहीं किया गया है तो मैं शिकायत को आगे कहां बढ़ा सकता हूं?
ऐसे मामलों में शिकायतों को एनपीएस ट्रस्ट के पास भेजा जा सकता है।
बढ़ी हुई शिकायत को हल करने के लिए टीएटी क्या है?
समाधान के लिए टीएटी एनपीएस ट्रस्ट को आगे बढ़ने की तारीख से 30 दिन है।
विस्तृत प्रश्नों के लिए, कृपया यहां जाएं
Top